'प्रसार' का गठन


प्रिय साथी,

जैसा कि आपको विदित हैं कि पिछले कुछ समय से जनसम्पर्क सेवा और अधीनस्थ सेवाओं के अधिकारियों के एक संगठन के गठन के प्रयास किए जा रहे थे। इन प्रयासों की कड़ी में पहला कदम उठाते हुए गुरुवार, 21 सितम्बर 2017 को जयपुर में एक बैठक आयोजित की गई जिसमें विभाग के 30 अधिकारियों ने भाग लिया। इस बैठक में पब्लिक रिलेशंस एंड अलाइड सर्विसेज एसोसिएशन आॅफ राजस्थान 'प्रसार' संगठन के गठन का प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित कर अंतरिम कार्यसमिति का गठन किया गया है।

कार्यसमिति में 16 सदस्यों का सर्वसम्मति से चुनाव किया गया है। बैठक में उपस्थित सदस्यों की सहमति से यह भी तय किया गया कि शीघ्र ही संगठन की आम सभा की बैठक बुलाई जाए जिसमें संगठन के पदाधिकारियों का सर्वसम्मति अथवा/तथा मतदान के माध्यम से चुनाव किया जाए। बैठक की कार्यवाही आपकी जानकारी तथा आपके सुझावों के लिए दी जा रही है। साथ ही बैठक में उपस्थित सदस्यों और अंतरिम कार्यसमिति के लिए चुने गए सदस्यों की सूची भी यहां क्लिक कर देखी जा सकती है।

प्रिय साथी, संगठन की सदस्यता के लिए फाॅर्म भी यहां क्लिक कर डाउनलोड किया जा सकता है। आप सदस्यता फार्म भरकर jansamparkrajasthan@gmail.com आईडी पर ई-मेल कर देवें तथा मूल फाॅर्म आम सभा में लेते आएं। साथ ही निर्धारित सदस्यता शुल्क 200/- अंतरिम कोषाध्यक्ष श्री आशीष जैन (मो. 9351058259) को जमा करवाकर सदस्यता ग्रहण करें ताकि संगठन को मजबूती प्रदान की जा सके।

संगठन की संरचना में प्रत्येक सम्भाग से एक सम्भाग प्रतिनिधि चुना जाना है। आशा है कि आप अपने सम्भाग में पदस्थापित अधिकारियों से वार्ता कर सम्भाग प्रतिनिधि का नाम शीघ्र ही कार्यसमिति के सदस्यों को सुझाएंगे। संगठन की संरचना कां आकार देने के लिए आगामी दिनों में शीघ्र ही आम सभा बुलाई जाएगी। इस बैठक में जिला तथा सम्भाग मुख्यालयों में पदस्थापित अधिकाधिक अधिकारियों की उपस्थिति अपेक्षित है।

आपके लिए
प्रसार